Serial Actress Hot Navel Photos : Indian Tamil Mallu Hindi Tv Serial Actress Pics

 Hindi Mallu Tamil Serial Actress Navel Photos And Names And Saree Pics

































































































ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो गुपचुप तरीके से एस्कॉर्ट करती हैं। कारण - सरल। यह त्वरित पैसा, आसान पैसा, बहुत सारा पैसा और बहुत सारी खुशी है। कौन नहीं चाहेगा!

अगला बिंदु यह है कि आपको हमेशा बुद्धिजीवियों (हारे हुए पढ़ने वाले) मिलेंगे जो कहेंगे are आप परेशान क्यों हैं, आपको खुद के व्यवसाय का ध्यान रखना चाहिए और व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए, महिलाओं का सम्मान करना चाहिए और ब्ला ब्ला… सिंपल पॉइंट किसी को कुछ बड़ा पैसा दिखाना (यहाँ तक कि uhm..uhm .. का एक पारिवारिक सदस्य) भी है और मज़ेदार बात यह है कि वह बिना किसी को बताए भाग जाएगा ।..हम ... सॉरी सच कड़वा है। हर किसी का प्राइस टैग होता है। यह सिर्फ इसे खोजने और बातचीत करने के लिए है।

अब मुख्य भाग। कौन अभिनेत्रियों को आर। खैर मैंने कुछ नाम सुने हैं और कुछ मैंने व्यक्तिगत रूप से खंडाला के फार्महाउस में देखे हैं जहाँ मैं काम करता था, पिछले भाग में बताया गया है। नाम जो डीलरों के बीच आम हैं (लेकिन मैंने व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा है) हैं:

राखी का सावन
डायना पेंटी
मल्लिका ने शोर मचाया
रिया सेन
याना गुप्ता
जिन्हें मैंने कई साल पहले एक फार्महाउस पार्टी के दौरान देखा था:

एक टॉप रेटेड क्यूट अभिनेत्री ने अब एक विदेशी से शादी की।
एक विश्व प्रसिद्ध हस्ती जिसने भारतीयों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।
मुझसे उनकी दरें मत पूछिए, लेकिन मुझे पता है कि फार्महाउस के मालिक अरबपति थे।








संघर्ष के दिनों के दौरान, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को जीवन जीने के लिए कई बार गलत रास्ते पर जाना पड़ता है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक बार माना था कि वह एक बार पैसे की कमी के कारण सेक्स रैकेट में फंस गई थी।

श्वेता बसु प्रसाद


श्वेता प्रसाद बसु को कौन नहीं जानता। श्वेता को 2014 में एक पुलिस छापे में पकड़ा गया था और उसे हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया था। उसे सेक्स रैकेट के चक्कर में पुलिस ने पकड़ा था। बाद में, श्वेता प्रसाद बसु ने कई खुलासे किए और यह स्वीकार किया गया कि फिल्म अभिनेत्रियों के लिए कई बार इन रास्तों पर चलना पड़ता है।

मिस्टी मुखर्जी-


मिस्टी मुखर्जी एक बार सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी है। रेड में उनके घर से लगभग 25000 सेक्स सीडी पकड़ी गईं जो उनके फ्लैट पर पड़ी थीं।

तेलुगु की मशहूर अभिनेत्री अग्रवाल भी इसी कृत्य में पकड़ी जा चुकी हैं, साथ ही कई अन्य अभिनेत्रियाँ भी सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं।

लेकिन फिर भी, अगर आप यह बताते हैं कि अगर ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ गुपचुप तरीके से एस्कॉर्ट करती हैं, तो इन अभिनेत्रियों के साथ गलत तरीके से बात की जाएगी। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी मेहनत और समर्पण के बल पर आगे बढ़ रही हैं। कोई भी एक ही नहीं है, लेकिन कई कहानियां बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए प्रसिद्ध हैं। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी छवि के कारण अभी भी बहुत प्रसिद्ध हैं।








हाँ ... उनमें से कई गुप्त रूप से एस्कॉर्ट करते हैं। ग्लैमर की दुनिया में अगर आप खुद को बनाए रखना चाहते हैं और काम के लिए खुद को उपलब्ध रखना चाहते हैं, तो आपको अपने शरीर, अपने लुक और हर चीज को बनाए रखना आवश्यक है। इन सब पर उन्हें अच्छा पैसा खर्च होता है। वे मासिक नियमित खर्चों में शामिल हैं:

उनकी गाड़ी

जिम की फीस

सैलून का खर्च

ट्रेनर की फीस

लाइफ स्टाइल का खर्च

खरीदारी का खर्च।

छवि सलाहकार की फीस

पीआर कंसल्टेंट की फीस

कर्मियों की फीस बॉडी गार्ड यदि कोई हो

घर का किराया

कार्मिक कर्मचारी

चालक।

मैनेजर

इसलिए अगर आपको नियमित भूमिकाएं मिल रही हैं, तो यह अच्छा है। हालाँकि जब आपके पास काम नहीं होता है, तब भी आपका खर्च महीने दर महीने चलता है। Mby शहर के बीच में इस जीवन शैली को बनाए रखना इतना आसान नहीं है।
- Jugsy 
- Quora


Powered by Blogger.